बिग बॉस 16 में हुई 'बस्ती का हस्ती' की एंट्री, प्रोमो देख अचरज में पड़े फैंस

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में एक से एक स्टार्स लेने वाले हैं। शो का आरम्भ आज शाम हो रहा है। ऐसे में प्रीमियर से जुड़े प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर छाने लगे हैं। पहले प्रियंका चहर चौधरी एवं अंकित गुप्ता से होस्ट सलमान खान बात करते दिखाई दिए थे। अब नए वीडियो में उन्हें अलग अनोखे प्रतियोगी संग मस्ती करते देखा जा सकता है।

ये प्रतियोगी एक रैपर है, जो खुद को 'बस्ती का हस्ती' बता रहा है। गलियों में रैप करते हुए बिग बॉस 16 के मंच पर यह व्यक्ति पहुंचता  है। फिर वो सलमान खान से मिलता है तथा उन्हें बताता है कि मैं 'बस्ती का हस्ती' नाम से जाना जाता हूं। प्रोमो में प्रतियोगी का चेहरा तो नहीं दिखाया गया, मगर उनका आउटफिट एकदम जबरदस्त है। प्रतियोगी ब्लू सूट और ग्रीन चश्मा लगाए आया है। उसके गले में ढेरों भारी-भरकम लॉकेट हैं। इनमें से एक में बड़ा-सा 'हिंदी' लिखा हुआ पेंडेंट है। शख्स बोलता है कि मेरा नाम आधा शैतान का है, आधा इंसान का है। उसकी बातों को सुनने के बाद सलमान खान बोलते हैं कि 'मैं 12 सालों से इस शो को होस्ट कर रहा हूं, मगर ऐसा आइटम पहली बार आया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो के सामने आते ही रैपर और बिग बॉस के प्रशंसक एक्साइटेड हो गए हैं। कई प्रशंसकों ने वीडियो पर कमेंट कर शख्स को पहचान भी लिया है। यूजर्स का कहना है कि होस्ट सलमान खान के सामने टशन में आया यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि रैपर एमसी स्टैन हैं। कुछ वक़्त से खबर आ रही थी कि वह बिग बॉस में आने वाले हैं। यानी ये माना जा सकता है कि इसी के साथ निर्माताओं ने रैपर एमसी स्टैन की एंट्री की बात पर मुहर लगा दी है। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

इस एक्ट्रेस पर सलमान खान ने लुटाया प्यार, बिग बॉस 16 के प्रोमो ने जीता दिल

बिग बॉस 16 में एंट्री से पहले इस कंटेस्टेंट ने डिलीट की इंस्टाग्राम पोस्ट्स, फैंस हुए हैरान

बिग बॉस 16 में हुई पहले कपल की एंट्री, वीडियो देख झूमे फैंस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -