आखिर क्यों रुबीना दिलैक नहीं पहनती हैं वेडिंग रिंग?
आखिर क्यों रुबीना दिलैक नहीं पहनती हैं वेडिंग रिंग?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कभी भी डायमंड नहीं पहनती हैं। बता दें कि रुबीना अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला से काफी ज्यादा प्यार करती है मगर बिग बॉस के एक सीजन में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने एक दूसरे से अलग होने की बात कही थी। तत्पश्चात, उनके प्रशंसक काफी अधिक नाराज हो गए थे मगर कपल ने इस बात का खुलासा किया कि वह अब अपने रिलेशनशिप को लेकर काम कर रहे है।

वही जब एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक से पूछा गया कि वो डायमंड क्यों नहीं पहनती हैं? तो इस प्रश्न का उत्तर देते हुए रुबीना अपने पति यानी अभिनव शुक्ला का नाम लिया था। रुबीना ने कहा कि उनके पति अभिनव शुक्ला का डायमंड को लेकर एक अलग नजरिया है। अभिनव हीरे को ब्लड डायमंड मानते हैं जिसे हासिल करने के लिए बहुत मेहनत लगती है। ऐसे में उनके हस्बैंड को डायमंड नहीं पसंद है।

आगे रुबीना ने कहा कि यही कारण है जिसकी वजह से मैं डायमंड की बनी हुई अपनी इंगेजमेंट रिंग तक नहीं पहनती हूं। बता दें कि हर चीज को लेकर अभिनव शुक्ला का नजरिया एकदम अलग है। वही बात यदि रुबीना की करें तो अपने करियर का आरम्भ रुबीना ने छोटी बहू सीरियल से आरम्भ किया था। इसके बाद रुबीना ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। बता दें रुबीना बिग बॉस की भी विजेता रह चुकी है। बिग बॉस में उनके साथ उनके पति भी थे। दोनो को दर्शकों ने बहुत अधिक पसंद किया था। 

बिग बॉस 16 में हुई 'बस्ती का हस्ती' की एंट्री, प्रोमो देख अचरज में पड़े फैंस

कैमरे के सामने ही बॉयफ्रेंड से लड़ने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

इस एक्ट्रेस पर सलमान खान ने लुटाया प्यार, बिग बॉस 16 के प्रोमो ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -