कोमोलिका बनकर हिना खान ने फिर चलाया अपना जादू
कोमोलिका बनकर हिना खान ने फिर चलाया अपना जादू
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हिना खान भी अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी फैंस की वाह वाही लूटी है. जी हाँ, हिना खान अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण काफी समय से सुर्ख़ियों में थीं लेकिन इस बार वह इंडियन अवतार के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. हिना खान ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है One more on public demand जी दरअसल इस तस्वीर को उन्होंने अपने फैंस की डिमांड पर शेयर किया है.

हिना खान ने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है YOU! It will always be YOU vs. YOU, so set your standards high आप सभी को बता दें कि इंडियन अवतार के पहले वह सेक्सी लुक्स में नजर आईं थीं. पहली बार हिना खान के इंडियन लुक ने सभी को चौंका दिया है और यह अवतार सभी को भा रहा है. आप सभी को बता दें कि हिना खान ने यह अवतार कोमोलिका के लिए अपनाया है जो रोल वह कसौटी ज़िंदगी की 2 में निभा रहीं हैं. हिना खान वह एक्ट्रेस है जो वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के आउटफिट में खूब जचती हैं.

फिलहाल हिना ने लेटेस्ट फोटो में लंहगा चौली पहना हुआ है, साथ ही इन फोटोज में उन्होंने हेयर रोल कर रखे हैं जो उन्होंने खूब खिल रहे हैं. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार हिना खान कोमोलिका बनकर शो में जल्द ही प्रेरणा यानी एरिका को चैलेंज करती नजर आने वाली हैं.

कसौटी जिंदगी...' में प्रेरणा के गुरुर तोड़ने के लिए धमाकेदार एंट्री करेंगी कोमोलिका

'ये रिश्ता...' के इस एक्टर ने ली शो से विदाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

अपनी शादी में कपिल ने किया ऐसा काम कि तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -