अपनी शादी में कपिल ने किया ऐसा काम कि तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप
अपनी शादी में कपिल ने किया ऐसा काम कि तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप
Share:

आए दिन अपने नए शो के प्रोमो को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बीते समय ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की है. ऐसे में कपिल ने पहले हिंदू रीति-रिवाजो से शादी की और फिर सिख रीति रिवाज से. ऐसे में उन्होंने उस समय कुछ ऐसा भी किया जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे और कपिल की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाएंगे. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार कपिल ने अपनी शादी का बचा हुआ खाना कपिल ने एक एनजीओ को दान में दिया है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार कपिल ने फीडिंग इंडिया नाम के एक एनजीओ को शादी का बचा हुआ खाना दान में दिया है. वहीं कपिल शर्मा खुद ही यह चाहते थे कि उनकी शादी का खाना बिल्कुल भी बर्बाद ना हो इस वजह से उन्होंने यह फैसला किया. वहीं अब कपिल के इस नेक काम के लगातार चर्चे हो रहे हैं. इस समय कपिल की हर कोई जमकर तारीफें कर रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि जब एनजीओ को ये पता चला कि कपिल शर्मा की शादी आसपास ही हो रही है तो फिर कपिल के यहां उन्होंने संपर्क किया. कपिल की ग्रैंड शादी में कई तरह के शाही पकवान बने जो एक एनजीओ को दे दिए गए.

आने वाली खबरों के अनुसार कपिल को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने एनजीओ की तरफ खाने के लिए खुद से संपर्क किया तो उन्होंने यह कम किया. वहीं इस मामले में एनजीओ की एक फाउंडर ने कहा है कि 'अपनी शादी का पूरा बचा हुआ खाना हमारे यहां पहुंचाया है और कपिल ने बहुत नेक काम किया है। कपिल का ये काम लोगों में जागरुकता पैदा करेगा. शायद इससे ही लोग थोड़ा आगे आएंगे और मदद करेंगे.'

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, आखिर क्यों निभाए उन्होंने गुत्थी और रिंकू भाभी जैसे किरदार

खूब कर ली लव स्टोरी, अब रणवीर सिंह दिखाने वाले हैं देशप्रेम

'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज, देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -