'ये रिश्ता...' के इस एक्टर ने ली शो से विदाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
'ये रिश्ता...' के इस एक्टर ने ली शो से विदाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस सीरियल में नक्ष का किरदार निभाने वाले ऋषि देव ने इस टीवी सीरियल को अलविदा कह दिया है. आप सभी को बता दें कि नक्ष के किरदार से ऋषि देव ने घर घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी और सभी के द्वारा वह खूब पसंद किए जाते हैं. आने वाली खबरों के अनुसार ऋषि ने शो छोड़ने का फैसला शो के प्रोडूसर राजन शाही को बता दिया है और यह खबर खूब तेजी से वायरल हो गई है.

वहीं बताया जा रहा है कि ऋषि इन दिनों एक यूट्यूब चैनल पर काम कर रहे हैं और इस काम पर पूरा फोकस रखना चाहते हैं इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस खबर पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आप सभी को बता दें कि ऋषि बीते दो सालों से इस टीवी शो के साथ जुड़े हुए थे और ऋषि से पहले नक्ष का रोल रोहन मेहरा निभाया करते थे वहीं ऋषि की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री उनकी को-स्टार मोहना सिंह के साथ दर्शकों को खूब भा रही थी.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों इन दिनों शो में नायरा का जन्मदिन मनाया जा रहा है और इसी बीच नायरा के पति यानी कार्तिक को पता चलेगा की नायरा प्रेगनेंट है, अब आगे की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है.

सेट पर दोस्ती बनाए रखना जरुरी समझता है यह स्टार

सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा, आखिर क्यों निभाए उन्होंने गुत्थी और रिंकू भाभी जैसे किरदार

इस हॉट एक्ट्रेस ने गलती से कर ली थी गे से शादी, नहीं मिला वो सुख तो...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -