हिमेश रेशमिया ने अपने प्रशंसकों को दी बड़ी गुड न्यूज़

बीती 12 मई को अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनिया कपूर से गुपचुप शादी करके सबको चौकाने के बाद अब सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपने प्रसंशकों के लिए दो बड़ी खुशखबरी का एलान किया है. पहले अपनी आवाज़ के ट्रांसफॉर्मेशन और फिर चुपचाप वाली दूसरी शादी के बाद हिमेश रेशमिया एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए है. 

अपनी शादी के अगले दिन ही अपने शॉर्ट हनीमून के लिए दोनों दुबई रवाना हो गए थे जहाँ से उनके हनीमून की तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल भी हुईं थी . लेकिन अब वहां से आने के बाद  हिमेश जल्द ही बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं जिसकों सुनकर उनके प्रशंसक एक बार फिर खुश हो जाएंगे .

खबरों के मुताबिक हिमेश रेशमिया जल्दी ही दो बड़ी फिल्मों के साथ बड़े परदे पर दोबारा अभिनय करते नज़र आने वाले है. जिसमे हमेशा की तरह वो मुख्य भूमिका में रहेंगे. अपनी इन आने वाली फिल्मों को लेकर हिमेश काफी खुश नज़र आ रहे है. वैसे तो इससे पहले भी हिमेश ने मुख्य किरदार वाली कई फिल्मे बनाई है जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमल नहीं कर पाई. आपको बता दें कि हिमेश को आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'तेरा सुरूर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी.

'मेरा नाम है बुल्ला मैं रखता हूं खुल्ला' फिल्मों के डबल मीनिंग डायलॉग्स

इस गांव को 10 साल पहले अमिताभ के दिखाए झूठे सपने

सेन फ्रांसिस्को में बॉलीवुड गाने गाकर इस स्टार ने लगाईं आग

अपने साथ हुए मोलेस्टेशन की बात करते हुए भावुक हुई सुष्मिता सेन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -