सेन फ्रांसिस्को में बॉलीवुड गाने गाकर इस स्टार ने लगाईं आग

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. आयुष्मान की कई फिल्में ऐसी हैं, जिसमें उन्होंने खुद गाना गाया है. बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के अलावा आयुषमान में और भी बहुत टैलेंट है, जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. आयुष्मान स्टेज शोज़ भी करते हैं, जी हाँ.

हाल ही में इस बात का जीता-जागता सबूत अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को में देखा गया, जहां आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में अपने गमगीन गानों के लिए पहचाने जाने वाले सिंगर अरिजीत सिंह भी मौजूद थे. इस कंसर्ट में आयुष्मान अरिजीत के साथ मिलकर बॉलीवुड के हिट सॉन्ग्स पर परफॉर्म कर रहे थे. इस स्टेज परफॉरमेंस के दौरान दोनों ही स्टार्स ने दर्शकों के सामने लाइव गाने गाए और सबको अपने रंग में रंग लिया.

इस कॉन्सर्ट में आयुष्मान ने अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' का गाना 'पानी दा' गाकर सभी लोगों का दिल जीत लिया और स्टेज पर आग लगा दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों स्टार्स के अलावा इस कंसर्ट्स में बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारों ने शिरकत की और गाने गाए. इस इवेंट में बॉलीवुड के सिंगर्स सोनू निगम, उषा उत्थुप, अमाल मलिक, अर्मान मलिक, बेनी दयाल, ग्रिपी ग्वेल, कनिका कपूर और मिका सिंह ने बॉलीवुड के गाने गाए. सेन फ्रांसिस्को में हुए इस इवेंट में करीब 20 हज़ार से भी ज्यादा लोग मौजूद थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने साथ हुए मोलेस्टेशन की बात करते हुए भावुक हुई सुष्मिता सेन

अब अपनी पत्नी के साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे बराक ओबामा

15 साल के लड़के द्वारा मोलेस्टेशन का शिकार हुई सुष्मिता सेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -