अपने साथ हुए मोलेस्टेशन की बात करते हुए भावुक हुई सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस और लम्बी हाइट की धनी सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने साथ हुआ एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया की एक 15 साल के लड़के ने कई लोगों की भीड़ में उनके बाद बदतमीज़ी की. सुष्मिता ने कहा, लोग सोचते हैं कि सेलिब्रिटीज के साथ बॉडीगार्ड रहते हैं इसीलिए उन्हें लगता है कि स्टार्स सेफ रहते हैं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है.

अपनी 6 महीने पुरानी घटना का ज़िक्र करते हुए सुष्मिता ने कहा कि एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान 15 साल के एक लड़के ने उनके साथ बदतमीज़ी की थी. सुषमा ने उस लड़के का हाथ अपनी ओर खिंचा तो देखा कि वह महज 15 साल लड़का था. सुष्मिता उसे अपने साथ वॉक पर ले गई और उसे बैठाकर समझाया. सुष्मिता ने कहा कि अगर वो इस बात तमाशा बनाती तो उस बच्चे की ज़िन्दगी ख़राब हो सकती थी.

समझाने पर लड़के ने कहा कि यह काम उसने नहीं किया है. लेकिन सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने उसे देख लिया था, तब लड़के ने उनसे माफ़ी मांगी और ऐसी खरकत कभी ना करने को कहा. सुष्मिता मानती हैं कि ऐसे लोगों को लगता है कि यह हरकतें एक एंटरटेनमेंट है, लेकिन यह एक बड़ा अपराध है जिससे ज़िन्दगी खराब हो सकती है. सुष्मिता ने कहा कि गैंगरेप और रेप करने वाले लोगों को फांसी की सज़ा होनी चाहिए और उनपर कोई रहम नहीं करना चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl : 18 की हुई शाहरुख़ खान की हॉट बेटी, माँ ने दिया इतना नायाब तोहफा

कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा

‘ब्रह्मास्त्र' के जरिये आलिया भट्ट का सपना हुआ साकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -