टीवी की इस अदाकारा से हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी
टीवी की इस अदाकारा से हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी
Share:

बी-टाउन गलियारे में इन दिनों शादियों का माहौल बना हुआ जहाँ पिछले दिनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शाही शादी की तो वहीँ नेहा धूपिया और अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर ली. अब खबर आई है कि मशहूर संगीतज्ञ और गायक हिमेश रेशमिया ने भी अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी की है. सोनिया कपूर टीवी के लोकप्रिय धारावाही रही जय हनुमान में भी मंदोदरी का किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा वो कई टीवी शोज में नज़र आ चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक हिमेश और सोनिया की मेहंदी सेरेमनी भी हो चुकी है और शुक्रवार शाम को वो शादी का रिसेप्शन भी रख सकते हैं. बता दें कि हिमेश रेशमिया की यह दूसरी शादी है जिससे पहले उन्होंने साल 1995 में कोमल से शादी की थी पर इनकी शादी 22 साल ही चली और साल पिछले साल इनका तलाक हो गया. अपने तलाक के बाद हिमेश ने इस पर सफाई दी थी कि कोमल और मैं एक दूसरे की बड़ी इज्जत करते हैं और हमने अपनी सहमति से तलाक लिया है. बता दें कि हिमेश और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कई सालों से रिलेशनशिप में हैं. 

बता दें कि सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी की थी जिसमें बॉलीवुड कई दिग्गज कलाकार एक साथ जमकर डांस करते नज़र आए थे.

Entertainment बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बाद रोमांटिक अंदाज में गले लगते नजर आए सोनम और आनंद आहूजा

अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही उर्वशी रौतेला

इन बोल्ड तस्वीरों के कारण विवादों में रह चुकी हैं पूजा बेदी, करवा चुकी हैं टॉपलेस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -