आतंकवाद पर हिमंता सरकार का बड़ा प्रहार, पिछले 10 महीने में 53 जिहादी गिरफ्तार
आतंकवाद पर हिमंता सरकार का बड़ा प्रहार, पिछले 10 महीने में 53 जिहादी गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा इन दिनों उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के रास्ते पर चलते नज़र आ रहे हैं। सीएम सरमा राज्य में कट्टरपंथ और आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। सीएम सरमा ने बताया कि सूबे में जिहादी गतिविधियों में विदेशी तत्व शामिल हैं। मार्च से लेकर अब तक ऐसे 53 जिहादियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

सीएम सरमा ने विधानसभा में एक सवाल का जवाब देते हुए शनिवार (24 दिसंबर) को जानकारी दी है कि मार्च से अब तक 53 जिहादियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक बांग्लादेशी नागरिक भी शामिल है। उन्होंने यह भी बताया है कि 5 बांग्लादेशी जिहादी भागने में सफल रहे हैं। गिरफ्तार जिहादियों में दो महिलाएँ भी हैं, जिन्हें धुबरी और मोरीगाँव से अरेस्ट किया गया है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मार्च से लेकर अब तक जिहादी गतिविधियों को लेकर अब तक 7 जिलों में 9 केस दर्ज किए गए हैं। ये केस बारपेटा, बोंगाईगाँव, मोरीगाँव, धुबरी, गोलपाड़ा, तमुलपुर और नलबाड़ी जिलों में दर्ज किए गए हैं। सरमा ने कहा कि ये 7 जिले ही बांग्लादेश में जिहादी गतिविधियों के मुख्य स्रोत हैं।

सीएम सरमा विधानसभा में भाजपा MLA टेरोस ग्वाला के सवालों का जवाब दे रहे थे। बता दें कि राज्य का गृह मंत्रालय विभाग भी सीएम सरमा के ही पास है। उन्होंने आगे कहा कि बारपेटा में दर्ज एक केस में बांग्लादेशी नागरिक सैफुल इस्लाम उर्फ हारून राशिद उर्फ सुमन को अरेस्ट किया गया है।

दिल्ली में 3 डिग्री पहुंचा तापमान, कड़ाके की ठंड में पूरा उत्तर भारत

माफिया मुख़्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी ! जेल के अंदर से ही करता था वसूली, मिलते थे तमाम ऐशोआराम

'जो यात्रा चुनाव-संसद सत्र में नहीं रुकी, वो क्रिसमस आते ही रुक गई..', राहुल पर सुधांशु त्रिवेदी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -