दिल्ली में 3 डिग्री पहुंचा तापमान, कड़ाके की ठंड में पूरा उत्तर भारत
दिल्ली में 3 डिग्री पहुंचा तापमान, कड़ाके की ठंड में पूरा उत्तर भारत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR सहित उत्तर भारत के राज्यों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है. आयानगर इलाके में आज, 25 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है. ठंड और कोहरे के कारण ट्रेनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ है. देश भर के विभिन्न राज्यों की कई ट्रेनें कोहरे की वजह से प्रभावित हो रही हैं. कई ट्रेनें अपने तय समय से देरी से चल रही हैं.

बता दें कि, केवल दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरा उत्तर भारत ठंड की चपेट में है. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 2.8 डिग्री तक पहुंच गया है. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, दिल्ली में क्रिसमस के दिन आज (रविवार), 25 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है, जबकि अधिकतम तापमान 19 और 20 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. दिल्ली में अगले 24 घंटे 4 डिग्री सेल्सियस तक न्यूनतम तापमान रहने की संभावना है. साथ ही शीतलहर की चेतावनी भी है. 

दिल्‍ली में शनिवार को न्‍यूनतम तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्‍य से 2.6 डिग्री कम है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली में शीतलहर का कहर देखने को मिल रहा है. दिल्ली में तेज हवाएं चल रही है. IMD ने 25 और 26 दिसंबर के लिए शीतलहर का अलर्ट जारी किया है. बीते 3 दिनों से मौसम ने जिस तरह से करवट ली है, उससे दिन के वक़्त भी लोगों को सर्दी महसूस हो रही है. 

माफिया मुख़्तार पर कांग्रेस की मेहरबानी ! जेल के अंदर से ही करता था वसूली, मिलते थे तमाम ऐशोआराम

'जो यात्रा चुनाव-संसद सत्र में नहीं रुकी, वो क्रिसमस आते ही रुक गई..', राहुल पर सुधांशु त्रिवेदी का हमला

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए लालू प्रसाद यादव, सिंगापुर में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -