हिमंत बिस्वा सरमा ने उग्रतारा देवालय में की पीएम मोदी की सलामती की दुआ
हिमंत बिस्वा सरमा ने उग्रतारा देवालय में की पीएम मोदी की सलामती की दुआ
Share:

 


गुवाहाटी के उग्रतारा देवालय में गुरुवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रार्थना की। उन्होंने नमाज अदा करने के बाद मीडिया से बात की और बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, " पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी उम्र के लिए भाबेश कलिता और सहयोगियों के साथ उग्रतारा मंदिर में रुद्र यज्ञ में शामिल हुए। बेईमान तत्व उस व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा सकते जो एक अरब लोगों के आशीर्वाद से मां भारती के लिए लगातार काम करता है।" सोमवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम) का पंजाब कार्यक्रम एक विरोध प्रदर्शन के कारण सुरक्षा उल्लंघन के कारण रद्द कर दिया गया था।

केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा उल्लंघन हुआ था। लगातार बारिश और सीमित दृश्यता के बाद, प्रधान मंत्री आज सुबह बठिंडा में उतरे और हेलीकॉप्टर से राष्ट्रीय यात्रा पर जाने वाले थे। 

गृह मंत्रालय ने एक बयान जारी किया "पीएम ने लगभग 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया। डीजीपी पंजाब पुलिस से आवश्यक सुरक्षा तैयारियों की पुष्टि प्राप्त करने के बाद, वह सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए आगे बढ़े।" 

7 महीने के बाद उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

भारतीय हॉकी टीम ने टोक्यों में जीता मैच

Ind Vs SA: अफ्रीका ने रचा इतिहास, जोहानसबर्ग में पहली बार टीम इंडिया को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -