ब्लैक के बाद रेड साड़ी में कातिलाना नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय
ब्लैक के बाद रेड साड़ी में कातिलाना नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय
Share:

आजकल पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना साड़ी में नजर आ रहीं हैं. आए दिन उन्हें साड़ी में देखा जा रहा है. वह बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है. ऐसे में आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हर दिन वह अपने बोल्ड फोटोज को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पागल ही कर देते हैं. वहीं आए दिन उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं जो उनके फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं. आपको याद हो उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

वहीं इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था. इस शो के बाद से ही फैन्स और अधिक हिमांशी के लिए दीवाने हो गए थे. वहीं इस शो में हिमांशी के आने के बाद ही कई लोगों को पता चला कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल हिमांशी खुराना ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में हिमांशी रेड कलर की साड़ी में पोज देते दिख रही हैं. आप देख सकते हैं अब तक उनकी फोटो को 1 लाख 36 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस समय फैन्स उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी तस्वीर पर तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं.

वैसे बीते दिनों उन्होंने एक पोस्ट कर हैरान कर दिया था. उस दौरान उनकी कार पर कुछ लोगों ने हमला किया था. वहीं हमले को देखकर उन्होंने ट्वीट कर लिखा था:"पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया. तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे." फिलहाल वह लाल साड़ी में कातिलाना अंदाज दिखाती नजर आईं हैं. इसके पहले वह काली साड़ी में दिखाई दे चुकीं हैं.

बेटे के साथ बहुत बेहतरीन नजर आई गिप्पी ग्रेवाल की बॉन्डिंग

सरगुन मेहता ने शेयर किया अपनी माँ और बहन का बेहतरीन डांस

जॉर्डन संधू ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -