सरगुन मेहता ने शेयर किया अपनी माँ और बहन का बेहतरीन डांस
सरगुन मेहता ने शेयर किया अपनी माँ और बहन का बेहतरीन डांस
Share:

अपने बेहतरीन अंदाज के लिए सभी के दिलों में बसने वाली सरगुन मेहता ने हाल ही में आपका एक वीडियो शेयर किया है. वैसे आप जानते ही होंगे सरगुन अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार डांसिंग स्किल के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हैं. आज के समय में उनके लाखों नहीं करोड़ों फैंस हैं जो टीवी इंडस्ट्री से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री तक फैले हुए हैं. वैसे हाल ही में सरगुन मेहता ने सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर कर दिया है जो इस समय चर्चाओं का विषय बन गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने अपनी मां के नृत्य कौशल वीडियो को शेयर किया है जो बेहतरीन लग रहा है. वैसे इस वीडियो में सरगुन की माँ उनकी आखिरी फिल्म लहोरिये के गाने लाहौर पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वैसे सरगुन मेहता ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, "I have definitely taken on my moms side of the family .Sab nautanki hain My mom and massi's performance on pulkits sangeet is my all time favorite video @aradhanasp14 @archanaw58 @ginnybedi @vandanachhillarSong -gutt ch lahore from my movie lahoriye"

वैसे इस वीडियो में सरगुन की मां और उनकी बहन को डांस करते हुए देखा जा सकता है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सरगुन मेहता जल्द ही क़िस्मत 2 में अम्मी विर्क के साथ नजर आने वाली हैं. इसी के साथ सरगुन मेहता की आखिरी फिल्म झल्ले थीं जिनमे वह बेहतरीन अंदाज में नजर आईं थीं. इसी के साथ उनकी अगली फिल्म Sohreyan Da Pind Aa Gaya है जिसमे निमरत खैरा भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अमरजीत सिंह सराहन द्वारा निर्देशित होगी और 2021 में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है.

अनदेखी से जख्मी एक्ट्रेस ने बनाई लोगों के दिल में जगह

15 जुलाई को रिलीज होगा गाना 'दिल तोड़ के'

अपने अगले गीत के लिए एक्साइटेड हैं मार्शल सहगल, नजर आएंगी हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -