जॉर्डन संधू ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर
जॉर्डन संधू ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर
Share:

हाल ही में पंजाबी गायक और अभिनेता जॉर्डन संधू ने अपने आगामी गीत का शीर्षक 'DEFEND' का पोस्टर शेयर कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं अभिनेता ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है जो बेहतरीन लग रहा है. वहीं उन्होंने संगीत वीडियो की रिलीज़ की गई तारीख के बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jordan Sandhu (@jordansandhu) on

इस पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने लिखा है, 'DEFEND thode Dina nu @jordansandhu @snappybeats @ravhanjra @bhindder_burj @buntybains @onedigitalentertainment @darsh_algon" आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस गीत के बोल राव हंजरा ने लिखे हैं. वहीं बीते महीने जॉर्डन ने अपना गाना 'बेवफा कोका' रिलीज किया था और उनके इस गाने को लोगों का जमकर प्यार मिला था. जी दरअसल यह गाना बीते महीने में जमकर ट्रेंड कर रहा था और प्रशंसकों द्वारा भी इस गाने को बहुत सराहा गया था. उस समय गाने के बोल बंटी दिमाग द्वारा लिखे गए थे. वैसे आप सभी ने जॉर्डन को आखिरी बार खटारे दा घुग्गू में देखा होगा. जी दरअसल उन्हें उस समय दिलजोत के साथ देखा गया था.

इसी के साथ जॉर्डन संधू को उनके गाने तीजे वीक, मच राखी आ और हैंडसम जट्ट के लिए खूब पसंद किया जाता है. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि जॉर्डन ने 'मच फूट गबरू' गाने से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं उनके गाने के अलावा उन्होंने एक फिल्म में सूबेदार जोगिंदर सिंह संग अभिनय किया था. इसके अलावा उन्हें काला शाह काला में भी देखा गया था और इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लन और सरगुन मेहता नजर आए थे.

अनदेखी से जख्मी एक्ट्रेस ने बनाई लोगों के दिल में जगह

15 जुलाई को रिलीज होगा गाना 'दिल तोड़ के'

अपने अगले गीत के लिए एक्साइटेड हैं मार्शल सहगल, नजर आएंगी हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -