बेटे के साथ बहुत बेहतरीन नजर आई गिप्पी ग्रेवाल की बॉन्डिंग
बेटे के साथ बहुत बेहतरीन नजर आई गिप्पी ग्रेवाल की बॉन्डिंग
Share:

हाल ही में अभिनेता के साथ ही साथ गायक गिप्पी ग्रेवाल के बेटे की एक तस्वीर सामने आई है जो बड़ी बेहतरीन है. उन्होंने हाल ही में अपने प्यारे बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर में आपको पिता और पुत्र के बेतहाशा प्यार दिखाई दे रहा होगा. वैसे वर्तमान में कोरोना वायरस के कारण अभिनेता ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में बिता रहे हैं और उनके सभी गानों और फिल्मों की शूटिंग भी रद्द हो गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

इसी के वजह से गिप्पी ग्रेवाल अपने घर में अपने घरवालों के साथ व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर अपने बेटे के साथ शेयर की है उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "People say nothing is impossible, But I do nothing every day and enjoying it #gippygrewal #gurbaazgrewal" वैसे गिप्पी ग्रेवाल ने बीते दिनों ही अपनी आगामी फिल्म पाणी च माधानी और रिलीज़ की तारीख का पोस्टर भी साझा किया था. उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में वह नीरू बाजवा के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा गिप्पी ग्रेवाल माटी, मां, फटे डिंडे चक्क पंजाबी जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. इन सभी फिल्मों के इसी साल रिलीज होने के अनुमान लगाए गए हैं. वहीं हाल ही में गिप्पी ने अपने तीनों बेटों के फोटोज को शेयर कर लिखा है, 'Too Much Technology Ki Banu Duniya da ?#ekomgrewal #shindagrewal #gurbaazgrewal #gippygrewal' आप देख सकते हैं इसमें तीनों अपने अपने फ़ोन में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं.

सरगुन मेहता ने शेयर किया अपनी माँ और बहन का बेहतरीन डांस

जॉर्डन संधू ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

अनदेखी से जख्मी एक्ट्रेस ने बनाई लोगों के दिल में जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -