कार्तिक-सारा इस कंटेस्टेंट को देखना चाहते हैं बिग बॉस 13 का विनर
कार्तिक-सारा इस कंटेस्टेंट को देखना चाहते हैं बिग बॉस 13 का विनर
Share:

इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. बीते दिनों दोनों बिग बॉस 13 में पहुंचे थे. यहां उन्होंने सलमान खान संग खूब मस्ती भी की. साथ ही घरवालों से भी मिले. कार्तिक और सारा ने शहनाज और सिद्धार्थ की मिमिक्री भी की. शो में शहनाज ने ये भी बताया कि वो कार्तिक की बहुत बड़ी फैन हैं.

अब मीडिया से बातचीत में कार्तिक और सारा से जब ये पूछा गया कि उनके अनुसार, बिग बॉस का विनर कौन होगा? तो इस सवाल के जवाब पर सारा ने कहा- मेरी मां अमृता बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्हें बिग बॉस देखना काफी अच्छा लगता है. और शहनाज गिल उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट है. वहीं कार्तिक ने कहा कि मैं भी चाहता हूं कि शहनाज शो की विनर बने. फिल्म लव आजकल की बात करें तो बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज हुआ था. मूवी के ट्रेलर को मिक्स्ड रिएक्शन मिला था. ये फिल्म साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस मूवी को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म में लीड रोल में हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इस फिल्म से पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले साल 2009 में इम्तियाज अली की ही फिल्म लव आज कल आई थी. उस फिल्म में भी इम्तियाज ने दो अलग-अलग टाइम पीरियड को दिखाया था. उस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान लीड रोल में थे जबकी ऋषि कपूर अहम रोल प्ले करते दिखाई दिए थे.

BB13: असीम के फैन्स ने बिग बॉस को बताया बायस्ड, ट्विटर पर लीक हुई ये चैट

नेहा कक्कर से शादी के लिए बचा रहे हैं पैसे आदित्य, सोशल मीडिया पर खुली पोल

BB13: शिल्पा शेट्टी के सामने सिद्धार्थ ने शहनाज को तोहफे में दि ये खास चीज, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए घरवालें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -