BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वजह से रश्मि देसाई से मांगी माफी, दोनों ने मिलाया हाथ
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वजह से रश्मि देसाई से मांगी माफी, दोनों ने मिलाया हाथ
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. शुक्रवार के एपिसोड में टास्क के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ पर ये आरोप लगाए थे कि उनकी वजह से वो काफी हर्ट हुई. सिद्धार्थ की कोहनी उन्हें लगीं. लेकिन टास्क खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि से माफी मांगी.  

दरअसल, बिग बॉस ने इम्यूनिटी टास्क दिया था. इस टास्क में सिद्धार्थ ने पारस को सपोर्ट किया था. वहीं रश्मि देसाई और असीम रियाज आरती को बचाना चाहते थे. तीनों कंटेस्टेंट के बीच तालमेल न होने की वजह से उनमे खूब झगड़ा हुआ. बहसबाजी हुई. इसके बाद जब टास्क शुरू हुआ तो असीम ने सिद्धार्थ को ब्लॉक किया. इस पर बिग बॉस ने  कहा था कि इस टास्क में कोई किसी के साथ फिजिकल नहीं होगा. किसी को कोई ब्लॉक नहीं करेगा. वहीं सिद्धार्थ की कोहनी से रश्मि को हर्ट होता है. जिसके बाद रश्मि काफी गुस्सा भी होती हैं. वो बिग बॉस से इस पर एक्शन लेने के लिए भी कहती हैं. बाद में, टास्क सिद्धार्थ पारस को बचा लेते हैं. और पारस नोमिनेशन से सुरक्षित हो जाते हैं. टास्क खत्म होने के बाद सिद्धार्थ रश्मि के पास जाते हैं और उनसे माफी मांगते हैं.

सिद्धार्थ रश्मि से हाथ भी मिलाते हैं. और रश्मि से कहते हैं कि उनका इरादा हर्ट करने  का नहीं था. तुम लोग मेरे दोनों साइड पर थे. इस पर रश्मि कहती हैं तुमने मुझे बुरी तरह हर्ट किया हैं. मुझे बहुत गंदा लगा. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं ये बहुत दुखद है, सॉरी. तो रश्मि कहती हैं कि बिग बॉस ने साफ कहा था कि फिजिकल नहीं होना है. जब असीम इसका ध्यान रख रहा था तो तुम्हे भी ध्यान रखना चाहिए था. इसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी बहसबाजी होती है.

BB13: असीम के फैन्स ने बिग बॉस को बताया बायस्ड, ट्विटर पर लीक हुई ये चैट

नेहा कक्कर से शादी के लिए बचा रहे हैं पैसे आदित्य, सोशल मीडिया पर खुली पोल

BB13: शिल्पा शेट्टी के सामने सिद्धार्थ ने शहनाज को तोहफे में दि ये खास चीज, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए घरवालें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -