अगस्त माह से शुरू होगी 10वीं और 12वीं की क्लास
अगस्त माह से शुरू होगी 10वीं और 12वीं की क्लास
Share:

हिमाचल प्रदेश सरकार ने गुरुवार को 2 अगस्त से कक्षा 10, 11 और 12 के लिए स्कूलों को फिर से खोल दिया। कोविड-19 मामलों में गिरावट की समीक्षा के बाद यह निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

स्कूल ऑफलाइन कक्षाएं फिर से शुरू करेंगे। पांचवीं और आठवीं कक्षा के छात्रों को 2 अगस्त से संदेह निवारण के लिए स्कूलों में जाने की अनुमति होगी। इसके अलावा, शोधार्थियों को विश्वविद्यालयों में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। इससे पहले ICMR के महानिदेशक बलराम भार्गव ने कहा था कि देश में प्राइमरी सेक्शन वाले स्कूलों को फिर से खोलना समझदारी होगी क्योंकि बच्चे वायरल संक्रमण को ज्यादा संभाल सकते हैं। हालांकि, स्कूल शिक्षकों और अन्य सहायक स्टाफ सदस्यों के टीकाकरण को फिर से खोलने की आवश्यकता बताई जा रही है।

हिमाचल की वर्तमान स्थिति के बारे में बात करते हुए, राज्य ने 67 नए कोरोना वायरस मामले दर्ज किए, जिसने वायरस केसलोएड को 2,04,685 तक धकेल दिया। राज्य में लगातार तीसरे दिन कोविड से संबंधित कोई भी मौत नहीं हुई, जबकि पहाड़ी राज्य में सक्रिय केसलोएड 941 तक पहुंच गया।

पंजाब रोडवेज की बस से टकराई सिद्धू की ताजपोशी में जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस, 5 की मौत

हिमाचल प्रदेश सरकार 2 अगुसुत से फिर शुरू कर सकती है स्कूल

Ind Vs Sl: तीसरे ODI के लिए टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -