Ind Vs Sl: तीसरे ODI के लिए टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की श्रृंखला का अंतिम मुकाबला आज खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले ही सीरीज में 2-0 से अपराजेय बढ़त ले चुकी है. तीसरे और अंतिम मैच के लिए टीम इंडिया में कई बदलाव होने की संभावना हैं. टीम इंडिया अंतिम ODI में उन खिलाड़ियों को चांस दे सकती है जिन्हें अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है. संजू सैमसन, देवदत्त पडिकल, वरुण चक्रवर्ति और रितुराज गायकवाड में से दो या तीन खिलाड़ियों को पदार्पण का मौका मिल सकता है.

शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम इंडिया में अंतिम ODI से पृथ्वी शॉ को आरान दिया जा सकता है. पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिकल या रितुराज गायकवाड़ में से किसी एक खिलाड़ी को पदार्पण का मौका मिल सकता है. तीसरे और आखिरी मैच में संजू सैमसन विकेटकीपर बैट्समैन की भूमिका निभाते हुए नज़र आ सकते हैं. संजू सैमसन का पहले वनडे में खेलना पक्का था. किन्तु चोट के चलते उन्हें दो वनडे से बाहर रहना पड़ा. संजू सैमसन ईशान किशन के स्थान पर टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल होंगे.

भारतीय टीम अपने स्पिन डिपार्टमेंट में भी बदलाव करने जा रही है. कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से किसी एक खिलाड़ी और तीसरे एक दिवसीय मैच से बाहर रखा जा सकता है. वरुण चक्रवर्ति का टीम इंडिया के लिए डेब्यू लगभग पक्का माना जा रहा है. वरुण चक्रवर्ति टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप प्लान में शामिल हैं, इसलिए टीम इंडिया अपने साल के अंतिम वनडे मुकाबले में उन्हें मौका अवश्य देना चाहेगी.

T 20 वर्ल्ड कप के 'फाइनल' में पाकिस्तान से हारेगा भारत, इस दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया के चीयरलीडर बने सुपरस्टार अक्षय कुमार

Ind Vs Eng: इंग्लैंड गई टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -