हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी का निधन, कोरोना के कारण गई जान
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी का निधन, कोरोना के कारण गई जान
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मंगलवार तड़के निधन हो गया. शैलजा कुमार का राज्य के कांगड़ा जिले के टांडा स्थित डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था. हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने इसकी जानकारी दी और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह अपूरणीय क्षति सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी संतोष शैलजा के निधन पर दुख प्रकट किया है और शोक संतप्त परिवार के लिए प्रार्थना की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि हमारे वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम आदरणीय शांता कुमार जी की धर्मपत्नी श्रीमती संतोष शैलजा जी के निधन का दुःखद समाचार सुन कर अत्यंत दुःखी हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं शोक संतप्त परिवार जनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की ताकत प्रदान करें।

बता दें कि संतोष शैलजा कुछ दिन पहले संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनको संक्रमित पाए जाने के एक दिन बाद शनिवार को टांडा अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनके परिवार के चार अन्य सदस्य, उनका निजी सचिव, सुरक्षा अधिकारी और चालक भी संक्रमित पाए गए हैं. पीएम मोदी ने उनका और उनके परिवार का हाल-चाल जानने के लिए रविवार को उनसे बात की थी.

सेंसेक्स, निफ्टी ने चौथे स्ट्रेट डे के लिए बनाई बढ़त

FASTag जारी करने के लिए Google pay के साथ ICICI बैंक शुरू कर सकता है पार्टनरशिप

बांग्लादेश नगरपालिका चुनाव का पहला चरण आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -