FASTag जारी करने के लिए Google pay के साथ ICICI बैंक शुरू कर सकता है पार्टनरशिप

ICICI बैंक ने FASTag जारी करने के लिए Google पे के साथ हाथ मिलाया है, एक पुनः लोड करने योग्य टैग जो टोल शुल्क में स्वत: कटौती को सक्षम बनाता है और उपयोगकर्ताओं को नकद लेनदेन के लिए बिना टोल प्लाजा से गुजरने देता है, सोमवार को बैंक अधिकारियों को सूचित किया।

यह सहयोग Google पे उपयोगकर्ताओं को भुगतान मंच पर डिजिटल रूप से ICICI बैंक FASTag को ऑर्डर, ट्रैक और रिचार्ज करने की अनुमति देता है। सुदीप्ता रॉय ने कहा, "हमारा मानना ​​है कि जीवन के सभी क्षेत्रों में डिजिटल भुगतान में वृद्धि के साथ, हम मानते हैं कि Google के साथ मिलकर Google पे उपयोगकर्ताओं को एक नए FASTag के लिए आवेदन करने और इसे अपने घर पर मुफ्त में वितरित करने में मदद करेगा।"

FASTag भारतीय राजमार्ग प्रबंधन कंपनी लिमिटेड (IHMCL) के स्वामित्व वाला एक ब्रांड नाम है, जो भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरणों (NHAI) की इलेक्ट्रॉनिक टोलिंग और अन्य सहायक परियोजनाओं का संचालन करता है। भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI), IHMCL और NHAI राज्य और राष्ट्रीय राजमार्ग टोल भुगतान को पूरी तरह से डिजिटल बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। "NETC (नेशनल इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन) FASTag डिजिटल भुगतान की क्षमता को पारगमन में लाने और अंतरराज्यीय यात्रा को घर्षणहीन बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

अब ITR भरना हुआ और भी आसान, SBI की इस सर्विस से चुटकियों में भरें इनकम टैक्स

भारतीय रुपया 73.52 प्रति USD पर हुआ शुरू

मुंबई-अहमदाबाद के बीच नहीं दौड़ेगी देश की पहली मेट्रो ! रेलवे ने बनाया ये प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -