फेसबुक की सीईओ बनना चाहती है हिलेरी क्लिंटन
फेसबुक की सीईओ बनना चाहती है हिलेरी क्लिंटन
Share:

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन अब राजनीति छोड़कर दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट की बागडोर संभालने की सोच रही हैं. हिलेरी सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक का नेतृत्व करने की इच्छा रखती हैं. सीएनईटी ने हिलेरी क्लिंटन के हवाले से लिखा है कि  जब हिलेरी से पूछा कि वह कौन सी कंपनी की सीईओ बनना पसंद करेगी तो इसके जवाब में हिलेरी ने बिना सोचे-समझे फेसबुक का नाम लिया.

 

यहाँ पर हिलेरी ने कहा, "यह दुनिया में समाचार का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है. हमारे देश की एक बड़ी आबादी को फेसबुक से ही खबरें मिलती हैं, फिर चाहे वह सच्ची हो या झूठी."  दरअसल हिलेरी शुक्रवार को हार्वर्ड में थीं और इस दौरान उन्हें रेडक्लिफ मेडल से सम्मानित किया गया. यह मेडल समाज के लिए अहम योगदान देने वाले लोगों को दिया जाता है.

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों फेसबुक द्वारा लोगों का डेटा ब्रीच को लेकर खासा बवाल मचा था. कैंब्रिज एनलिटिका स्कैंडल में करीब 87 मिलियन फेसबुक यूजर के डेटा चोरी को लेकर बात सामने आई थी. इसे लेकर आरोप था कि यह डेटा राजनीतिक कंसल्टेंसी फर्म को बेचा गया है. अब चुनाव में विदेशी हस्तक्षेप को खत्म करने के लिए फेसबुक ने एक नया ऑप्शन बनाया है.

ट्रम्प ने अपनी टीम भेजी उत्तर कोरिया

अरब देशों में बढ़ रहा आपसी कलह

तो क्या ट्रम्प से मिलने के बाद परमाणु हथियार ख़त्म कर देंगे किम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -