Rapper Diddy के जन्मदिन पर बेटियों ने दी बधाई
Rapper Diddy के जन्मदिन पर बेटियों ने दी बधाई
Share:

रैपर सीन 'डिडी' कॉम्ब्स ने अपने डाइविंग पर काम करने का एक वीडियो साझा किया है। वह लॉकडाउन के दौरान कुछ नए कौशल सीख रहा है, लेकिन लगता है कि डाइविंग उसके लिए स्वाभाविक रूप से नहीं आती है। कई नामों से पहचाने जाने वाले मैरिसा के गायक का वीडियो है जिसने हाल ही में अपने 51वें जन्मदिन पर रंग जमाया।

गीतकार को रेपर डिडी के रूप में भी जाना जाता है जो टिकटॉक पर एक समय में खूब छाए हुए थे। वायरल क्लिप अपने आप में एक पूल में कूदने के लिए प्रफुल्लित सिंगर उन्होंने लघु वीडियो लेखन को भी कैद किया, "मेरे गोता पर काम करना" क्लिप में उन्होंने तैराकी चड्डी और काले चश्मे के अलावा कुछ नहीं पहना था। रैपर डिग्गी ने पानी में गोता लगाने से पहले एक गहरी सांस ली, अपने हाथों और पैरों से मारा। पूल में एक ही समय में वीडियो प्रतिक्रिया के अनुसार, एक ट्विटर फॉलोअर लिखते हैं, "ABSOLUTELY HOWLING AT THIS VIDEO OF DIDDY DIVING INTO A POOL LMAOOOOOOOOO" फेलो संगीतकार 50 सेंचुरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो साझा करते हुए इसे साझा किया और इसके समर्थन में कैप्शन लिखा "रैपर्स तैर नहीं सकते। लेकिन में अभी तक ऐसा करने में असफल नहीं हुआ।

उनकी 13 वर्षीय जुड़वाँ बेटियों डी. लीला स्टार और जेसी जेम्स की ओर से उन्हें जन्मदिन की शुभकामना संदेश मिला, “हैप्पी बर्थडे डैडी! हम आपको बहुत प्यार करते हैं इतना sooo! और हमे रानियों की तरह जिंदगी देने के लिए धन्यवाद! हम कितना प्यार करते हैं और आपकी सराहना करते हैं, इसके लिए शब्द नहीं हैं ... "। 

रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों के प्रति जताया प्यार

ओलिविया वाइल्ड ने अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

पॉलिना ग्रेट्स्की ने मंगेतर डस्टिन जॉनसन की जीत का इस तरह मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -