ओलिविया वाइल्ड ने अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

प्रसिद्ध अमेरिकी-आयरिश अभिनेत्री ओलिविया वाइल्ड ने जेसन Sudeikis के साथ अपने ब्रेकअप के सदमे की खबर के बाद सोशल मीडिया पर ले लिया है। यह हॉलीवुड जोड़ी पिछले 9 सालों से डेटिंग कर रही है और कथित तौर पर इस साल की शुरुआत में लंबे समय से चली आ रही सगाई को समाप्त कर दिया है।

हाल ही में पूर्व हाउस एमडी स्टार को उनके सुंदर घोड़ों में से एक को प्यार करते हुए देखा गया था और 36 वर्षीय और 45 वर्षीय दंपति ओटिस और डेज़ी नाम के दो बच्चों को साझा करते हैं। ओलिविया और जेसन के ब्रेकअप की खबर 13 नवंबर को आई थी और यह काफी चौंकाने वाला था। पूर्व के लवबर्ड्स ने लगभग 10 साल एक साथ बिताए बावजूद इसके कि वे 2013 में पहले ही सगाई कर चुके थे, लेकिन कभी शादी नहीं की थी। उन्होंने 9 साल के रिश्ते के बाद इस साल की शुरुआत में अपना रोमांस खत्म कर दिया, जिसमें सात साल की सगाई शामिल थी, और अपने दोनों बच्चों का सह-पालन कर रहे थे। वे पहली बार मिले जब उन्होंने 2011 में एक ही पार्टी के बाद भाग लिया और जल्दी से इसे शेयर किया। अपनी पहली मुलाकात में ओलिविया ने ताओ रूसो से नए सिरे से तलाक ले लिया, जिनसे उनकी शादी 2003-2011 में हुई थी। उन्होंने वर्ष 2013 में मैरी को यह कथन सुनाया और कहा “हम दोनों लोगों को देख रहे थे, लेकिन वह सिंगल थे और वास्तव में वह मुझे देख रहा था। उन्होंने कहा कि बहुत कम शब्द हैं और आंख से संपर्क नहीं रख सकते। वह बहुत सुंदर था, और वह नृत्य कर सकता था।”

ओलिविया और जेसन ने अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने विभाजन के बारे में नहीं खोला है, लेकिन 14 नवंबर को, गर्वित माँ ने अपने बच्चों की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम कहानी लेखन, "मेरी हर बात" में साझा की।

पॉलिना ग्रेट्स्की ने मंगेतर डस्टिन जॉनसन की जीत का इस तरह मनाया जश्न

अपने प्यारे पति के साथ Heidi Klum शेयर किया खास वीडियो

काइली जेनर अपने ब्राउन लेदर आउटफिट के साथ शेयर की तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -