रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों के प्रति जताया प्यार
रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों के प्रति जताया प्यार
Share:

सबसे आकर्षक अमेरिकी-कनाडाई अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स एक "लड़की के पिता" होने का आनंद ले रहे हैं। डेडपूल अभिनेता ने अपनी पत्नी ब्लेक लाइवली और उनके तीन प्यारे छोटे बच्चों के साथ जीवन के बारे में कुछ खास बातें शेयर की है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से कहा, “मुझे एक लड़की का पिता होने के नाते बेहद ही ख़ुशी है। “मेरी तीन बेटियां हैं, जिनकी मैंने कभी भी कल्पना नहीं की थी। मैं उन्हें लड़कों से भी ज्यादा प्यार करता हूँ।” 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी बातें जारी रखते हुए आगे कहा है  "मेरे तीन बड़े भाई हैं - मैं चार भाइयों  में सबसे छोटा हूं, इसलिए मेरे लिए तीन बेटियों का होना बहुत ही ख़ुशी की बात है, और मैं उन्हें हर सेकंड प्यार करता हूं।" अपनी बेटियों को दर्शाते हुए, उन्होंने साझा किया कि उनके बीच एक बेहद खास बंधन है। " अगर मेरे जीवन में कुछ भी डरावना हो गया है, तो वे पहले लोग हैं जिनके लिए मैं झुकूंगा क्योंकि वह मेरा घमंड और सम्मान है।"

हाल ही में निर्माता ब्लेक की पत्नी जॉर्जिया में उनके साक्षात्कार में एक साथ शामिल हुई, जहां वह गैड गैडोट के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म रेड नोटिस का फिल्मांकन कर रही थीं, 35. गॉसिप गर्ल एक घर में जन्मदिन के जश्न के लिए बाहर गई, अपने पति को आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "What ANIMAL eats their cake without first blowing out the candles @vancityreynolds that’s who.”

पॉलिना ग्रेट्स्की ने मंगेतर डस्टिन जॉनसन की जीत का इस तरह मनाया जश्न

अपने प्यारे पति के साथ Heidi Klum शेयर किया खास वीडियो

काइली जेनर अपने ब्राउन लेदर आउटफिट के साथ शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -