पॉलिना ग्रेट्स्की ने मंगेतर डस्टिन जॉनसन की जीत का इस तरह मनाया जश्न
पॉलिना ग्रेट्स्की ने मंगेतर डस्टिन जॉनसन की जीत का इस तरह मनाया जश्न
Share:

अमेरिकी मॉडल पॉलिना ग्रेट्ज़की को उनके मंगेतर डस्टिन जॉनसन हाल ही में एक साथ नज़र आए है। 31 वर्षीय मॉडल ने अपने 36 वर्षीय मंगेतर के लिए प्यार और समर्थन दिखाया जब उन्होंने जीए में पहली बार 2020 मास्टर्स गोल्फ खिताब जीत कर इतिहास रच  दिया। जोड़ी 15 नवंबर की दोपहर को एक चुंबन के साथ इस अनमोल पल का जश्न मनाया।

गोरा सुंदरता hunky एथलीट को गया के रूप में वह कप में अपने अंतिम शॉट पर गिरती है और वह उसके आसपास उसकी बाहों लिपटे एक मिठाई चुंबन साझा करने भयानक उपलब्धि का जश्न मनाने के। उन्होंने एक चमकीले हरे और सफेद लंबे बाजू की जैकेट पहनी थी, जिसमें उन्होंने आउटिंग के दौरान अपने निचले हिस्से को काले पैंट के साथ पहन रखा था। उसके बाल लंबे-लंबे झड़ रहे थे और धूप के चश्मे के साथ वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। इस जोड़ी ने वर्ष 2013 में रिवर जोन्स और टैटम नाम के दो छोटे बच्चों को साझा किया। जॉनसन की जीत गोली मार दी और उनका दूसरा प्रमुख शीर्षक के बाद, Gretzky एक मिठाई चुंबन के साथ गोल्फ कोर्स पर उसे लंबे समय प्यार को बधाई दी। एथलीट ने अपनी जीत के बारे में कुछ शब्द कहा, "मेरे लिए, गोल्फ हमेशा सबसे महत्वपूर्ण था। और अब, यह पॉलिना और बच्चों का है," उन्होंने आउटलेट को बताया। "और वे हमेशा सबसे महत्वपूर्ण होंगे। जाहिर है, मुझे गोल्फ, प्रतिस्पर्धा और खेल से प्यार है। लेकिन वे सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं।"

उन्होंने प्रमुख चैंपियनशिप इतिहास में सबसे कम स्कोर के साथ बराबरी भी की और 2016 यूएस ओपन के बाद जीत उनकी दूसरी प्रमुख है। 2013 में सगाई करने के बाद दोनों के सबसे प्यारे पल आए और साथ ही उनके रोमांस के बारे में भी ज्यादातर निजी ही रहा।

अपने प्यारे पति के साथ Heidi Klum शेयर किया खास वीडियो

काइली जेनर अपने ब्राउन लेदर आउटफिट के साथ शेयर की तस्वीर

ओबामा ने अपनी बेटियों के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -