पुलिसकर्मियों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, घटना जानकर कांप जाएंगे आप
पुलिसकर्मियों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, घटना जानकर कांप जाएंगे आप
Share:

छिंदवाड़ा: एक बार फिर MP के छिंदवाड़ा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज गति कार ने वाहन चेक प्वाइंट पर तैनात जवानों को रौंद दिया. मामले का CCTV फुटेज अब सामने आया है जिसे देखकर आप वाहन की गति का अनुमान लगा सकते हैं. मामला छिंदवाडा के परासिया रोड का है जहां विवाह कार्यक्रम से लौट रहे कार सवार व्यक्तियों का नियंत्रण गाड़ी से हट गया तथा कार चेक प्वाइंट पर उपस्थित पुलिसकर्मियों पर चढ़ गई. यह मामला CCTV में कैद हो गया. मामला बीते रविवार देर रात का है. 

वही दुर्घटना में एक एएसआई तथा एक आरक्षक गंभीर तौर पर चोटिल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश नंबर की एक कार में सवार चार शख्स एक विवाह कार्यक्रम से लौट रहे थे. परासिया नाका पर सर्किट हाउस के समीप तिराहे पर चेकिंग प्वाइंट पर कार को रोकने का प्रयास किया गया मगर वाहन के बेकाबू हो जाने के कारण कार आरक्षक हंसमुख सूर्यवंशी तथा रजिस्टर में नाम-पता लिख रहे ASI किशोर कुमार उईके को रौंदते हुए एक दुकान में जा घुसी. 

वही इस दुर्घटना में ASI किशोर कुमार उईके तथा आरक्षक हंसमुख सूर्यवंशी गंभीर तौर पर चोटिल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वहीं पुलिस ने चालक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 279, 337, 186, 353 तथा एमपी संपत्ति नुकसान अधिनियम की धारा तीन के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

अचानक 'आग का गोला' बन गई यात्रियों से भरी बस, और फिर जो हुआ...

हिमस्खलन में फंसे इंडियन आर्मी के 7 जवान हुए शहीद, रक्षा मंत्री ने जताया दुःख

बदला 'होशंगाबाद' का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -