तेज रफ्तार बाइक ने ASI को मारी टक्कर, हुई मौत
तेज रफ्तार बाइक ने ASI को मारी टक्कर, हुई मौत
Share:

हरदा। शहर में सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। यह दुर्घटना इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर हुई है। देवास जिले में पदस्थ ASI रामजस सिंह हारदा जा रहे थे, तभी हंडिया के पास उनकी बाइक को सामने से आर रही एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे एएसआई की मौत हो गई है। वह मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। 

पुलिस के मुताबिक मुरैना जिले के रहने वाले ASI रामजस पिता बेतालसिंह उम्र 56 साल देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ थे। सोमवार को वह हरदा आ रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर जमीन में गिर गए और सिर समेत शरीर के अन्य जगहों में चोट आई। हादसे के बाद राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक पुलिसकर्मी अपने परिवार के साथ संदलपुर में रहता था। हादसे के बाद पूरा परिवार सदमें में है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा कि बाइक को टक्कर मारने वाला व्यक्ति नशे की हालत में था। पोलइ ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में 11 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

जहरीला भोजन खाने से 4 महिलाओं की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री शिवराज ने सीखो कमाओ योजना पंजीयन पोर्टल एवं मोबाइल ऐप का शुभारम्भ किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -