जहरीला भोजन खाने से 4 महिलाओं की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस
जहरीला भोजन खाने से 4 महिलाओं की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

श्योपुर। शहर में जहरीला खाना खाने से चार महिलाओं की तबियत बिगड़ गई। जिन्हें जल्द बजी में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पडित द्वारा खाना परिवार के बेटी पर खाने और अचार में जहर मिलाने का आरोप है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जहरीला पदार्थ खाने की वजह से चार महिलाओं की हालत बिगड़ गई।

जानकारी के मुताबिक मामला घर जमाई युवक के अपने घर लौट जाने का बताया जा रहा है। स्टेडियम के सामने रहने वाली रामपूर्ति पत्नी महावीर बैरवा ने बताया कि उसकी बेटी आरती ने अचार, पानी और खाने में जहर मिला दिया था। फिर वह अपने ससुराल चली गई। इसके एक बेटे को भी अपने साथ लेकर चली गई। जिससे सभी की हालत बिगड़ी है।अस्पताल में जो महिलाएं भर्ती हैं उनमें राममूर्ति पत्नी महावीर बैरवा, ममता पत्नी रामोतार बैरवा, रामधारा पत्नी सतवीर बैरवा निवासी प्रेमसर गांधीनगर के नाम शामिल है।

पुलिस के मुताबिक जहरीला पदार्थ खाने की वजह से चार महिलाओं की हालत बिगड़ गई। जिन्हें उनके परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उनका आरोप है कि उनके परिवार की लड़की ने खाने और अचार सहित अन्य सामग्री में जहरीला पदार्थ मिला दिया और वह ससुराल चली गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

रांग साइड बाइक सवारों ने कर्मचारी को मारी टक्कर, हुई मौत

जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में लगी आग

रेड लाइट एरिया में पुलिस ने दबिश दे कर देह व्यापर करने वाली 7 युवतियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -