इस मामले में हाईकोर्ट ने लगाई KCR सरकार को फटकार
इस मामले में हाईकोर्ट ने लगाई KCR सरकार को फटकार
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. वहीं इस संक्रमण के कारण उत्पन्न परिस्थिति पर सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को एक बार फिर से फटकार लगा दी है. आप सभी को बता दें कि कोर्ट ने पहले उसके द्वारा दिए गए आदेशों का पालन नहीं किए जाने पर बात की. इस दौरान कोर्ट ने कड़ा असंतोष जाहिर किया.

उसके बाद कोर्ट ने पूछा कि कोरोना इलाज के लिए मनमाने ढंग से फीस वसूल रहे निजी अस्पतालों के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की जा रही है. जी दरअसल यह सब वीडियो कांफ्रेन्स के जरिए हुआ. वहीं इस दौरान हुई सुनवाई में पेश हुए मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने हाईकोर्ट को कोरोना से जुड़ा एफिडेविट सौंप दी. वहीं इस दौरान जब हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव से पूछा कि 'क्या इससे पहले दिए गए आदेशों पर अमल हो रहा है...?' इस सवाल पर सोमेश कुमार ने कहा कि 'राज्य में पहले के मुकाबले अधिक कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 'अब तक 50 निजी अस्पतालों को नोटिस जारी किया जा चुका है.'

इसके बाद अदालत ने उनसे पूछा कि 'बाकी अस्पतालों को लेकर सरकार की राय क्या है?' इसके अलावा अदालत ने यह भी पूछा कि 'बसवतारकम, अपोलो जैसे अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई है.' इसपर मुख्य सचिव ने अदालत को बताया कि 'हाईकोर्ट के आदेशानुसार पूर्ण विवरण के साथ जल्द ही बुलेटिन जारी की जाएगी.' वहीं इस दौरान याचिकाकर्ताओं ने अदलात से उनका बकाया वेतन देने के बारे में सरकार को आदेश देने के बारे में भी अपील की.

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हो रही भारी बारिश

तेलंगाना सरकार पर भड़के श्रीधर बाबू, कहा- 'असफल हो गई है..'

बेंगलुरु में हिंसा होने पर सतर्क हुई तेलंगाना पुलिस, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -