आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हो रही भारी बारिश
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हो रही भारी बारिश
Share:

हैदराबाद/अमरावती : इस समय बारिश ने कई राज्यों में हाहाकार मचाया हुआ है. ऐसे में बंगाल की खाड़ी में बने हवा के दम के कारण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश शुरू हो गई है. जी हाँ, यहाँ परियोजनाओं में बाढ़ का पानी आ गया है और इस करण से यह लबालब भर चुके हैं. वहीं नदी और नाले दोनों ही खतरे के निशान से ऊपर बहने लगे हैं. इस दौरान पानी के करण खेतों में फसल जलमग्न हो गए है और अनेक जगहों पर सड़कें टूट चुकी हैं.

इसी के साथ यात्रियों को बड़ी मुश्किलों का सामना करने के लिए मिल रहा है. इसी बीच तेलंगाना के भद्रादिकोत्तागुडेम जिले के सुजातनगर मंडल के सिंगभुपालेम तालाब में बाढ़ पानी का आ गया है. इस वजह से तालाब पूरी तरह से भर चुका है. तेलंगाना में केवल एक ही नहीं बल्कि अनेक तालाब और जलाशय पानी से भर चुके हैं. वहीं तेलंगाना के वरंगल, करीमनगर, आदिलाबाद, निजामाबाद और अन्य जिलों में भारी बारिश होने की खबर सामने आई है. वहीं जयशंकरभूपालपल्ली जिले के गणपुराम मंडल के पल्ले वेलुगु बस पर एक बहुत बड़ा पेड़ गिर गया.

वहीं बताया जा रहा है इस घटना में कंडक्टर को मामूली चोट आई हैं. वहीं दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश के मुन्नेरू से प्रकाशम बैराज में भारी मात्रा में बाढ़ का पानी आने लगा है. इसकी वजह से एक फीट गेट को उठाया जा चुका है. इस बारे में अधिकारियों ने कहा कि, 'अगर बाढ़ के पानी में और बढ़ोतरी होती है तो और गेट खोल दिये जाएंगे. जबकि वर्तमान बैराज की क्षमता 20,000 क्यूसेक है.'

रोज 70 भिखारियों का पेट भर रहा है 3 दोस्तों का यह ग्रुप

आंध्र प्रदेश में सामने आए कोविड-19 के नए 9597 मामले

20 सितंबर से शुरू होंगी ग्राम/वार्ड सचिवालय की परीक्षाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -