ब्रांडेड शोरूम में बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार
ब्रांडेड शोरूम में बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहा अब लड़किया खुद को महफ़ूज शॉपिंग मॉल में भी नहीं करेंगी, जी हां हम बात कर रहे है ट्रेजर आईलैंड मॉल की जहा 11वी कक्षा की छात्रा ली के शोरूम में जीन्स लेने गई थी, वही उसका ट्रायल रूम में अश्लील वीडियो बनाया गया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला बीती दोपहर 3:30 बजे की है, जहां लड़की माल में जीन्स लेने के लिए गई थी, और जीन्स की फिटिंग चेक करने के लिए ट्रायल रूम में पहुंची. उसी दौरान एक शख्स दरवाजे के नीचे खाली जगह में मोबाइल के माध्यम से लड़की का वीडियो बनाने लगा, तभी उसी वक़्त युवक का हाथ लड़की के पैरो से टच हुआ तो युवक मोबाइल लेकर भागने लगा, वही लड़की ने देरी न करते हुए फ़ौरन कंट्रोल रूम में कॉल किया और घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची ने आरोपी युवक का फोन छीन उसे गिफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि लड़की सरस्वती नगर की रहने वाली है. साथ ही यह भी बताया कि यह घटना उस समय घटित हुई थी जब शोरूम में कोई भी महिला कर्मचारी तैनात नहीं थी, फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी युवक का मोबाइल जप्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पाक में ईशनिंदा को लेकर 3 बहनों ने शख्स को मारी गोली

रेप का वीडियो बनाकर ढाई माह तक नाबालिग की छीनी आबरू

LED बल्ब की फैक्ट्री में लगी आग, 6 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -