पाक में ईशनिंदा को लेकर 3 बहनों ने शख्स को मारी गोली
पाक में ईशनिंदा को लेकर 3 बहनों ने शख्स को मारी गोली
Share:

सियालकोट : पाकिस्तान के सियालकोट में तीन बुर्कानशी बहनों ने ईशनिंदा के 13 साल पुराने एक मामले में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। बता दे कि य़ह घटना बुधवार को लाहौर से करीब 180 किलोमीटर दूर पसरुर तहसील के नांगल मिर्जा गांव की है। पुलिस के मुताबित, तीन बहनें अफसाना, अनमा और रजिया अपनी परेशानियों के हल के लिए मजहर हुसैन सैयद के घर उनका आशीर्वाद लेने गई थीं। 

तीनों बहनों ने मजहर हुसैन से पूछा उनका बेटा फजल अब्बास विदेश से वापस आ गया है और फजल अब्बास से मिलने की इच्छा जाहिर की, क्योंकि उनमें से एक लड़की फजल अब्बास की छात्रा रह चुकी है। जैसे ही फजल वहां आया तीनों बहनों ने उस पर धड़ाधड़ गोलियां चला दी जिससे फजल की वहीं मौत हो गई। इसके बाद तीनों बहनें जश्न मनाने लगीं और कहने लगी कि ईशनिंदा करने वाले को उन्होंने हमेशा के लिए मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

तीनों बहनों ने पुलिस से कहा कि उन्होंने एक ईशनिंदक की हत्या की है। उन्हें इसका कोई पश्चताप नहीं है। बयान में तीनों बहनों ने कहा कि 'हम उस वक्त उसे नहीं मार सकें थे, क्योंकि हम लोग बहुत छोटे थे।' उन्होंने कहा, अब्बास के खिलाफ 2004 में ईशनिंदा कानून के तहत मामला दर्ज हुआ था। स्थानीय धर्मगुरुओं के गुस्से से बचने के लिए अब्बास बेल्जियम चले गए थे। वह हाल ही में वापस लौटे थे और स्थानीय अदालत से ईशनिंदा वाले मुकदमे में जमानत ली थी। फिलहाल तीनों बहनों से पुलिस पूछताछ जारी है। और साथ ही पुलिस इस मामले में स्थानीय धर्मगुरुओं की भूमिका की भी जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता का आरोप, कश्मीर समस्या के लिए भारत जिम्मेदार

अस्थिर हो सकता है पाकिस्तान, पनामा पेपर्स मामले में नवाज़ पर फैसला आज

मैकमास्टर ने कहा पाकिस्तान को लुकाछुपी का खेल नहीं खेलना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -