हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा बेंगलुरू और गोवा के बीच रोमांचक मुकाबला

Mar 17 2019 12:48 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा बेंगलुरू और गोवा के बीच रोमांचक मुकाबला

नई दिल्ली : इंडियन सुपर लीग फाइनल में रविवार को बेंगलुरू एफसी का सामना करते वक्त एफसी गोवा इसी निरंतरता को बनाए रखते हुए पहली बार इस लीग का खिताब अपने नाम करना चाहेगा. लीग स्तर पर दोनों टीमों अंकों के आधार पर बराबरी पर रही थीं, लेकिन लीग स्तर पर दो बार गोवा को हराने के कारण फाइनल में बेंगलुरू का पलड़ा भारी है. 

स्विस ओपन : चेन लॉन्ग को हराकर फाइनल में पहुंचे बी साई प्रणीत

अब तक ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवा की टीम ने लीग में अब तक सबसे अधिक गोल किए हैं लेकिन इसके बावजूद वह बेंगलुरू के खिलाफ दो मैचों में सिर्फ एक गोल कर सकी है. बेंगलुरू ने उसके खिलाफ पांच गोल किए हैं. यह अलग बात है कि लीग स्तर पर बेंगलुरू की टीम हावी रही है लेकिन चाल्र्स कुआडार्ट के खिलाड़ियों को अच्छी तरह मालूम है कि लीग स्तर के परिणाम का फाइनल से कोई लेना-देना नहीं है.

IPL 2019 : जल्द जारी हो सकता है पूरा कार्यक्रम

आगे ऐसे हो सकता है मुकाबला 

पिछले सीजन में बेंगलुरू की टीम लीग स्तर पर लगभग अजेय रही थी लेकिन फाइनल में उसे चेन्नइयन एफसी के हाथों हार मिली थी. दूसरी ओर, सर्गियो लोबेरा की टीम भले ही लीग स्तर पर बेंगलुरू के आगे नहीं टिक सकी थी, लेकिन किसी के मन में इस बात को लेकर शंका नहीं है कि यह टीम अपने पर आ जाए तो किसी भी टीम को हरा सकती है.लोबेरा ने कहा-हमने बीते दो मैचों से काफी कुछ सीखा है. हमने जाना है कि हम कहां सही थे और कहां गलत.

पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए, 20 करोड़ रुपये देगा बीसीसीआई

AFG vs IRE : अच्छी बल्लेबाजी के कारण मजबूत स्तिथि में अफगानिस्तान

इशांत ने खुद बताई वनडे टीम में जगह ना मिल पाने की वजह