पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए, 20 करोड़ रुपये देगा बीसीसीआई

Mar 17 2019 11:06 AM
पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिवारों की मदद के लिए, 20 करोड़ रुपये देगा बीसीसीआई

नई दिल्ली : बीसीसीआई ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए परिवारों की मदद के लिए आर्मी वेल्फेयर फंड में 20 करोड़ रुपये दान देने का फैसला किया है। इस हमले में कम से कम 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे बीसीसीआई के अधिकारी भारतीय सैन्य बलों (सेना, वायु सेना और नौसेना) के वरिष्ठ अधिकारियों को 23 मार्च को चेन्नई में आईपीएल के शुरूआती मैच के दिन आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं। इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा।

शमी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल, हसीन जहां बोली- अभी तो बस शुरुआत है...

इस तरह दी जाएगी सहायता राशि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, 'हां, सीओए ने 'आर्मी वेल्फेयर फंड' के लिए 20 करोड़ रूपये की मंजूरी दी है। शुरूआती दिन महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली दोनों ही मौजूद होंगे। सीओए ने आईपीएल के लिये भव्य उद्घाटन समारोह नहीं करने के बजाय इसकी राशि को सैन्य बलों की मदद के लिए देने का फैसला किया था। 

जन्मदिन विशेष : एक समय कराटे में भी चैंपियन रह चुकी है, यह बैडमिंटन स्टार

जानकारी के मुताबिक उनके अनुसार, 'आईपीएल का उद्घाटन समारोह का बजट पिछले साल 15 करोड़ रूपये के करीब रहा था। फैसला किया गया कि बीसीसीआई इसे बढ़ाकर 20 करोड़ रूपये कर देगा। इस राशि को आर्मी वेल्फेयर फंड और राष्ट्रीय रक्षा कोष को दिया जाएगा।' जानकरी के लिए बता दें इस बार आईपीएल 23 मार्च से शुरू हो रहा है. 

भारतीय पुरूष टीम के लिए ऐसा रहा, विश्व टीम शतरंज चैम्पियनशिप का अंतिम दौर

चाइना मास्टर्स : लक्ष्य सेन ने बनाई टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह

2020 में अंडर-17 महिला फीफा विश्व कप की मेजबानी करेगा भारत