IPL 2019 : जल्द जारी हो सकता है पूरा कार्यक्रम

Mar 17 2019 11:07 AM
IPL 2019 : जल्द जारी हो सकता है पूरा कार्यक्रम

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन 23 मार्च से शुरू होगा। इसके लिए शुरुआती 17 मैचों का शेड्यूल जारी किया जा चुका है। लोकसभा चुनाव के कारण बाकी का शेड्यूल अब तक नहीं जारी किया गया है। अब इसके 18 मार्च को जारी होने की संभावना है। इसी दिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) की बैठक होनी है। 

शमी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल, हसीन जहां बोली- अभी तो बस शुरुआत है...

जल्द जारी हो सकता है शेड्यूल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि बैठक में आईपीएल के बाकी मैचों के शेड्यूल पर भी फैसला लिया जा सकता है। बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने बताया,‘18 मार्च को पूरा शेड्यूल जारी किया जा सकता है। आईपीएल के सीईओ सुंदर रमन और उनकी टीम यह सुनिश्चित करने में लगी है कि आम चुनावों के बावजूद सत्र के सारे मुकाबले भारत में ही हो।

भारतीय पुरूष टीम के लिए ऐसा रहा, विश्व टीम शतरंज चैम्पियनशिप का अंतिम दौर

ऐसा है अब तक का कार्यक्रम 

जानकारी के मुताबिक पिछले साल की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच इस सीजन का पहला मुकाबला खेला जाएगा। अब तक जारी शेड्यूल के मुताबिक, सभी टीमें कम से कम चार मुकाबले खेलेंगी। दिल्ली कैपिटल्स और बेंगलुरु की टीम सबसे ज्यादा 5-5 मैच खेलेगी। टूर्नामेंट के इस यानी 12वें संस्करण में आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं। ये टीमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, चेन्नई सुपरकिंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब हैं।

चाइना मास्टर्स : लक्ष्य सेन ने बनाई टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह

2020 में अंडर-17 महिला फीफा विश्व कप की मेजबानी करेगा भारत

क्राइस्टचर्च हमले की क्रिकेट जगत ने भी की कड़ी निंदा