पत्नी गिन्नी का ख्याल रखने के लिए कपिल ने बदला शो का शूटिंग शेड्यूल

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय अपनी निजी और कामकाजी दोनों जिंदगियों में खुश हैं. जी दरअसल आप जानते ही होंगे कि एक तरफ उनका फेमस कॉमेडी शो टीवी पर धमाल मचा रहा है वहीं दूसरी तरफ उनके घर में नन्हें मेहमान का इंतज़ार हो रहा है. ऐसे में इन दिनों कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का खूब ध्यान रख रहे हैं और पिता बनने के बाद जिम्मेदारियों को उठाने की तैयारी कर रहे हैं. जी हाँ, सामने आई मुंबई मिरर की एक खबर की माने तो ''कपिल और गिन्नी के पहले बच्चे का जन्म दिसंबर के में बीच में हो सकता है. इसके लिए कपिल अभी से स्पेशल तैयारी कर रहे हैं ताकि उनके शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग जल्द पूरी हो जाए और वे पत्नी, बच्चे और परिवार के साथ समय बिता सकें.''

वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि कपिल शर्मा को आने वाले समय में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, गोविंदा, मौनी रॉय, राजकुमार राव, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर सहित अन्य स्टार्स के साथ शूटिंग करनी है. वहीं कपिल जल्द ही अपनी जिंदगी के नए पड़ाव में कदम रखने और पूरी तरह फैमिली मैन बनने के लिए जी जान से लगे हुए हैं.

वैसे खबरें हैं कि कपिल शुरुआत से ही पत्नी गिन्नी का खूब ध्यान रख रहे हैं क्योंकि बीते दिनों पहले कपिल और गिन्नी साथ में कनाडा में बेबीमून पर भी गए थे, जहां दोनों ने साथ रोमांटिक समय बिताया था. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से पिछले साल शादी की थी और इस शादी में टीवी, बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे जिन्होंने दोनों को जमकर बधाई दी थी.

दुर्गा अष्टमी पर रंगीली साड़ी पहनकर कविता कौशिक ने दिखाया खूबसूरत अवतार

गरबा करने इवेंट में पहुंची शिवांगी जोशी ने फैन से मिलते ही लगा लिया गले

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने पति से वादा, कहा- 'हमेशा परेशान करुँगी...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -