कपिल के शो में सपना ने अपनाया जैकी श्रॉफ का अवतार, देखते ही रह गये टाइगर श्रॉफ
कपिल के शो में सपना ने अपनाया जैकी श्रॉफ का अवतार, देखते ही रह गये टाइगर श्रॉफ
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो के सेट पर इस सप्ताह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के स्टार दिखाई देने वाले हैं जिन्हे देखने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में फिल्म के कलाकारों में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे कपिल के शो में शामिल होने वाले हैं और बॉलीवुड के तीन सितारे अपनी मौजूदगी से शो में चार चांद लगाने वाले हैं. उनके आने से शो में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगता दिख रहा है.

जी हाँ, सामने आए नए टीज़र में कृष्णा अभिषेक, जैकी श्रॉफ के रूप में तैयार हुए नजर हैं. टाइगर, कृष्णा की शक्ल-सूरत देख कर काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं, इस दौरान कृष्णा और किकु शारदा भी एक साथ मिल कर खूब मस्ती करते हैं जो वाकई में मजेदार है. वहीं शो में सभी 'के भईल करोड़पति' खेलना शुरू करते हैं वहीं किकु ने एक वीडियो शेयर किया कि विजेता पुरस्कार के रूप में उनके पास चार ब्राउन ब्रेड हैं, किकु ने तब घोषणा की कि अगला प्रश्न आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिस हिसाब से किकु ने 'स्क्रीन' बोला उस दौरान फिर से कृष्णा, किकु के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. आइए दिखाते हैं आपको वह टीजर.

 

आप सभी जानते ही होंगे कि द कपिल शर्मा शो विकेंड्स पर (शनिवार-रविवार) को रात 9.30 बजे दिखाया जाता है और इस बार नए शो में सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर जैसे लोकप्रिय हास्य कॉमेडी स्टार हिस्सा लेते हैं, इस शो को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की तरफ से होस्ट किया जाता है. वहीं शो के कॉमेडी किंग कई अवतार अपनाते हैं जो लोगों को पसंद आते हैं.

डायन फेम टीना दत्ता ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट

रियल लाइफ में हॉटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं निमकी मुखिया

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते नजर आईं अजय देवगन की साली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -