बड़ी खबर: अपने सबसे बड़े दुश्मन संग रोमांस करेंगी दीपिका कक्कड़!
बड़ी खबर: अपने सबसे बड़े दुश्मन संग रोमांस करेंगी दीपिका कक्कड़!
Share:

आप सभी को याद हो आप सभी की फेवरेट टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ जल्द एक नए शो में नजर आने वाली है. जी हाँ, वह स्टार प्लस पर निर्माता संदीप सिकंद के अगले शो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ शो का नाम 'पानी पुरी' रखा गया है, शो में दीपिका एक अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी. इसी के साथ छोटे पर्दे पर 'ससुराल सिमर का' में नजर आ चुकी अभिनेत्री के फैंस उन्हें वापस से टीवी पर देखना चाहते हैं और ‘बिग बॉस 12’ में अपनी जीत के बाद वह इन दिनों शो की शूटिंग कर रही हैं.

इसी के साथ आप सभी को याद हो निर्माताओं ने बिग बॉस 12 के प्रतियोगी रोमिल चौधरी से भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है और वह शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ संदीप सिकंद शो के लिए रोमिल को ऑन-बोर्ड लाने में कामयाब रहे हैं और वह शो में आने वाले हैं. हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि ''अगर कोई एक कंटेस्टेंट होगा जिसे वह शो से बाहर मिलना पसंद नहीं करेंगी तो वो रोमिल चौधरी होंगे.''

वहीं अब रोमिल के साथ काम करने पर दीपिका का क्या बयान आता है यह देखना काफी दिलचश्प होगा. बिग बॉस के शो में दीपिका और रोमिल एक दूसरे के खिलाफ नजर आए, लेकिन वे 'बिग बॉस 12' के फिनाले में शामिल होने में कामयाब रहे. वहीं दीपिका ने शो जीता, रोमिल चौथे स्थान पर रहे. मिली जानकारी के अनुसार रोमिल पानी पुरी में दीपिका के लवर की भूमिका निभाएंगे और दोनों शो में एक-दूसरे संग रोमांस करेंगे.

डायन फेम टीना दत्ता ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट

रियल लाइफ में हॉटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं निमकी मुखिया

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते नजर आईं अजय देवगन की साली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -