गोविंदा नाम मेरा के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, कही ये बात
गोविंदा नाम मेरा के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर को आप सभी एक साथ देखने वाले हैं। जी दरअसल इन तीनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ ही फिल्म के पोस्टर्स भी काफी मजेदार हैं। अब हाल ही में एक ईवेंट के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि, 'आखिर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का फिल्म का पोस्टर देखने के बाद कैसा रिएक्शन था?'

जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन को मिला खास तोहफा, शेयर किया पोस्ट

वहीं इस पर जवाब देते हुए विक्की पहले तो मुस्कुराते हैं और फिर कहते हैं कि कैटरीना को फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आया है। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में विक्की कौशल फैंस और पैपराजी से घिरे नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इस दौरान कोई विक्की से ये भी पूछ लेता है कि क्या आप दोनों यानी कैटरीना और विक्की किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे तो विक्की इस पर मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि तुम ही प्रोड्यूस कर दो फिल्म।

आपको बता दें कि इस समय विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर खूब चर्चा पा रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसे शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा था, 'ये बहुत ही मजेदार लग रहा है'। अब फिल्म देखने के लिए विक्की और कैटरीना दोनों के ही फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। कियारा और भूमि के फैंस भी इसको देखने के लिए बेताब हैं। 

सड़क हादसे में इंस्टा स्टार Rowdy Bhati की मौत

10 साल बड़े बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं मानुषी छिल्लर, करने जा रही शादी!

आखिर क्यों टूट गई थी अभिषेक-करिश्मा की सगाई, सालों बाद सामने आया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -