10 साल बड़े बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं मानुषी छिल्लर, करने जा रही शादी!
10 साल बड़े बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं मानुषी छिल्लर, करने जा रही शादी!
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो सकी। हालाँकि एक्ट्रेस के लुक्स और एक्टिंग के काफी चर्चे हुए थे और आज उन्हें बहुत पसंद किया जाता है। हालाँकि अब खबर आई है कि मानुषी एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। खबर है मानुषी जेरोधा को-फाउंडर निखिल कामत को डेट कर रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि मानुषी को कई बार निखिल के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किया गया है। जी हाँ और दोनों एक दूसरे को 2021 से डेट कर रहे हैं।

जिसके साथ लिव-इन में रहता था नजीबुद्दीन, उसी की बेटी की हत्या कर लाश के साथ किया बलात्कार

अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को सबकी नजरों से छुपा कर रखा था लेकिन अब सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल हाल ही में ऋषिकेश की सैर पर भी गए थे। खबर है निखिल और मानुषी अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं और उनका रिश्ता काफी मजबूत है। हालाँकि मानुषी फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं, इसलिए इस बारे में पब्लिकली कोई बात नहीं करना चाहती हैं। दूसरी तरफ दोनों के परिवारों में इस बारे में बात हो चुकी है, लेकिन सभी इस बात को फिलहाल आगे नहीं बढ़ाना चाहते। आपको पता हो कि दोनों ने ही इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

कौन हैं निखिल कामत- निखिल कामत 35 साल के हैं। वो इन्वेस्टमेंट कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर है। जी हाँ और निखिल, करोड़ों यूथ के आइकन माने जाते हैं। उन्होंने अपने दम पर करोड़ों का बिजनेस खड़ा किया है। मानुषी से पहले निखिल की लाइफ में अमांडा परवानकारा थीं। जी हाँ और दोनों की शादी 2019 में एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली के फ्लोरेंस में हुई थी, हालाँकि एक साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया।

आखिर क्यों टूट गई थी अभिषेक-करिश्मा की सगाई, सालों बाद सामने आया सच

जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन को मिला खास तोहफा, शेयर किया पोस्ट

'मेरी और दूसरों की पार्टियों में बड़ा फर्क होता है', सगाई में कम लोगों को बुलाने पर बोलीं आयरा खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -