Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' तो आपने देखि ही है. इसके दो पार्ट आ चुके हैं और दर्शक इसके तीसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे  हैं जिसकी खबरें काफी समय से चल रही है. आप जानते ही हैं इस सीरीज की पहली दो फिल्मों में राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे ने आप सभी को खूब हंसाया है. इसके बाद ये तीनों एक बार फिर से अपने इसी रूप में नज़र आने वाले हैं जिसे देखने के लिए फैंस से इंतज़ार नहीं  हो रहा है. इसी बीच 'हेरा फेरी 3' को भी एक खबर आई है. तो आइये आपको  बता देते हैं इस फिल्म के बारे में.

खबर की मानें तो 'हेरा फेरी 3' के फिल्मकार इंद्र कुमार इसे साल 2019 के आखिर में शुरू करेंगे. डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अपने ताजा इंटरव्यू में बताया है कि वो 'हेरा फेरी 3' को बहुत बड़े स्तर पर बनाएंगे. यानि हो सकता है इस फिल्म में पहले से भी ज्यादा धमाल हो और दर्शक हंस हंस कर लोटपोट हो जाएं. इस बारे में  इंद्र कुमार ने बताया है कि, ‘मुझे खुशी है कि राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं. मैं इस फिल्म को 2019 के आखिर में शुरू करूंगा, हम लोग अभी इसकी स्क्रिप्टिंग में लगे हुए हैं. मैं हेरा फेरी 3 पर पिछले 3 महीने से बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे पा रहा था क्योंकि मैं टोटल धमाल में व्यस्त था.’

यानि अब फिल्म के निर्माता फ्री हो चुके हैं और हेराफेरी की स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहे हैं जिसके चलते इसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी. इंद्र कुमार के अनुसार, ‘मुझे वीएफएक्स का चस्का चढ़ गया है. टोटल धमाल में हमने काफी सारा वीएफएक्स यूज किया था और हेरा फेरी 3 में भी हम इसका भरपूर उपयोग करेंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हेरा फेरी 3 खूब पसंद आएगी.’ ये सब सुनने के बाद तो आप और भी इसका इंतज़ार नही कर पा रहे हैं लेकिन इसमें अब भी वक्त है.  

Badla : तापसी पन्नू ने शेयर किये एक और नया पोस्टर

अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को दिए 15 लाख रूपए, शुक्रिया करते रह गया भाई

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक, बुरी तरह भड़की स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -