कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर सामने आया हेमा मालिनी का वीडियो
कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर सामने आया हेमा मालिनी का वीडियो
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना का कहर बरस पड़ा है. एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है जो चौकाने वाली है. बीते कल 12 जुलाई को ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई सेलेब्स को लेकर खबरें आईं हैं. इसी बीच बीते कल ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी का नाम भी सामने आया. कहा गया था कि वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. लेकिन आपको बता दें कि अब हेमा मालिनी ने खुद इस बारे में बात की है. वैसे तो बीते कल उनकी बेटी ईशा देओल ने इन खबरों का खंडन किया था लेकिन अब खुद हेमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है.

 

इस वीडियो के जरिये हेमा ने अपने फैंस से कहा है कि लोगों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है और उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है. अपने वीडियो में हेमा कहती हैं, 'राधे-राधे... मेरी तबीयत ठीक नहीं है, मैं अस्पताल में एडमिट हूं, ऐसी अफवाहें हर तरफ फैल रही हैं. लेकिन मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभ चिंतकों से कहना चाहती हूं कि मुझे कुछ भी नहीं हुआ. मैं पूरी तरह से ठीक हूं. मस्त हूं. आपकी दुआ से और भगवान श्री कृष्ण की कृपा से मैं एकदम ठीक हूं. मेरी चिंता करने के लिए आप लोगों का शुक्रिया.' इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि बीते शनिवार रात पूरा देश चकित रह गया जब बच्चन परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. जी दरअसल अब तक मिली जानकारी के तहत बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन ही कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं वहीँ अभिषेक, अमिताभ, आराध्या, ऐश्वर्या तक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

अमिताभ के परिवार के बाद अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना संक्रमित पाया गया. वहीँ उनके साथ ही टीवी एक्टर पार्थ सामंथ भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए. इसके अलावा अन्य स्टार्स से जुडी भी कई खबरें आ चुकीं हैं.

सेलेब्स पर बरस रहा है कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव

अमिताभ ने फैंस को कहा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -