अमिताभ ने फैंस को कहा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद
अमिताभ ने फैंस को कहा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बीते कल यानी 12 जुलाई को बुरी खबर आई थी. जी दरअसल वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनके पॉजिटिव होने के बाद से ही फैंस उनके लिए दुआएं करने में लग गए थे. बीते कल देश के कई हिस्सों में अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना होने लगी थी. इसी बीच अब अमिताभ ने सभी को शुक्रिया कहा है. उन्होंने अपने दो ट्वीट्स के सहारे उन्हें शुक्रिया किया है जो उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं.

 

हाल ही में अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा हृदय पूर्वक आभार.' इसके आलावा अपने दूसरे ट्वीट में अमिताभ ने लिखा, 'मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया.' वैसे आप जानते ही होंगे कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थीं. उसके बाद से बॉलीवुड जगत में सनसनी मच गई थी. हर कोई हैरान परेशान नजर आया था.

बात करें लक्षणों की तो सबसे पहले अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हुई थी और उसी बीच अभिषेक को हल्का बुखार था. यह सब होने के बाद जब दोनों का टेस्ट करवाया गया तो दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले. उसके बाद सभी का टेस्ट हुआ. उस दौरान ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं थे लेकिन फिर भी दोनों पॉजिटिव पाई गई हैं. वैसे बीते कल ही अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपने ट्वीट के सहारे कंफर्म किया था कि वह और उनके पिता कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. अब बात करें परिवार के आखिरी सदस्य यानी जया बच्चन की तो वह कोरोना नेगेटिव हैं.

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

कुमार विश्वास ने बिग बी को लेकर किया जोरदार ट्वीट, कहा-प्रतीक्षा की प्रतीक्षा शीघ्र खत्म होगी..

अब हेमा मालिनी भी हुईं बीमार ? बेटी ईशा देओल ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -