सेलेब्स पर बरस रहा है कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यह सभी पर बरस रहा है फिर वह आम इंसान हो या सेलेब्स. ऐसे में बीते कल में कई सितारों पर कोरोना का कहर टूटा है. जी हाँ, करीब 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. बीते कल ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

वहीँ उनकी रिपोर्ट आने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वे भी कोरोना पॉजिटिव निकले. वहीँ इन दोनों के बाद बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया. जिनमे ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाई गईं केवल जया ही रहीं जिनकी रिपोर्ट नार्मल आई. वहीँ अमिताभ के परिवार के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना के कहर से अनजान नहीं रहा. इस दौरान मिली जानकारी के मुताबिक अनुपम ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी. अपने वीडियो के जरिये उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

यह सबके बाद कसौटी जिंदगी की में नजर आने वाले एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. पार्थ के अलावा उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. उनके साथ ही बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. इस तरह कई और भी सेलेब्स का अब तक टेस्ट पॉजिटिव आया है.

अमिताभ ने फैंस को कहा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

कुमार विश्वास ने बिग बी को लेकर किया जोरदार ट्वीट, कहा-प्रतीक्षा की प्रतीक्षा शीघ्र खत्म होगी..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -