ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इससे पहले पिछली रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद जिसके बाद पूरे परिवार का एंटीजन टेस्ट किया गया था.

इस रिपोर्ट में पूरे परिवार के साथ ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. किन्तु अब स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है जो पॉजिटिव पाई गई है. अब यह खबर सुनकर अमिताभ बच्चन केे लिए दुआ करनेे वाले उनके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लग सकता है. ZEE News की रिपोर्ट के अनुसार, BMC के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने बताया है कि ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों की रिपोर्ट संक्रमित पाए गए हैं. इस रिपोर्ट के बाद से लोगों की चिंताएं और बढ़ गईं हैं. 

बता दें कि बच्चन परिवार के अन्य सदस्यों की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना से पीड़ित हैं.  अमिताभ बच्चन ने बीते 10 दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट कराने का आग्रह किया है.

अब हेमा मालिनी भी हुईं बीमार ? बेटी ईशा देओल ने बताया सच

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने का डर, ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट आई सामने

रणबीर और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर हुई वायरल, बेटी रिद्धिमा ने किया खुलासा