'गदर 2' को लेकर हेमा मालिनी ने दिया बेहतरीन रिव्यू, ख़ुशी से झूमे धर्मेंद्र ने कही ये बात
'गदर 2' को लेकर हेमा मालिनी ने दिया बेहतरीन रिव्यू, ख़ुशी से झूमे धर्मेंद्र ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गदर 2' ऊचाइयां छू रही है। 300 करोड़ क्लब में भी सम्मिलित हो चुकी है। सनी देओल और उनकी टीम इस आंकड़े को देखकर बेहद खुश हैं। पिछले दिन हेमा मालिनी ने सनी की 'गदर 2' देखी। उसे बहुत अच्छा बताया। तारीफों के पुल बांधे और पॉजिटिव रिव्यू भी दिया। अब सनी देओल ने हेमा मालिनी के इस रिव्यू पर प्रतिक्रिया दी है। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर हेमा का वीडियो साझा किया है।

हालांकि, सनी देओल ने इसपर कुछ लिखा नहीं, लेकिन वीडियो जिस प्रकार से शेयर की, उससे पता चलता है कि उन्होंने हेमा का आभार जताया है। हेमा ने सनी की फिल्म के लिए कहा था- बहुत ही अच्छा लगा। जो एक्स्पैक्टेड था, वही निकला। बहुत इंटरेस्टिंग है कहानी। ऐसा लग रहा था कि 70-80 के दशक की फिल्म के जैसा दौर है। सनी फिल्म में बेहतरीन नजर आए।

तारा सिंह और सकीना की जोड़ी पर हेमा ने कहा था- बहुत अच्छा लगा। 22 वर्षों पश्चात् भी दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं। दोनों ने ही बहुत अच्छा काम किया है। धर्मेंद्र भी हेमा के फिल्म रिव्यू से बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर कहा- हेलो दोस्तों। कुछ ख्वाब जब पूरे हो जाते हैं, कुछ कहानियां जब हकीकत बन जाती हैं। धर्मेंद्र ने पूरा सेंटेंस नहीं लिखा पर यह अवश्य बता दिया कि वह परिवार को पूरा देख कितना खुश हैं।

400 करोड़ के करीब ‘गदर 2’, दूसरे वीकेंड की ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई

प्रकाश राज ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक तो भड़के लोग, एक्टर को लगाई जमकर लताड़

आखिर क्यों अभी तक सुष्मिता सेन ने नहीं की शादी? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -