400 करोड़ के करीब ‘गदर 2’, दूसरे वीकेंड की ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई
400 करोड़ के करीब ‘गदर 2’, दूसरे वीकेंड की ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल (Sunny deol) इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर ख़बरों में हैं। 22 वर्ष पश्चात् तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को लोगों से वही प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि दोनों की जोड़ी ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। फिल्म के दसवें दिन और दूसरे वीकेंड को कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ रहे हैं तथा जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म ने फर्स्ट डे से अधिक की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर सबसे अधिक कलेक्शन का इतिहास रच दिया है।

‘गदर 2’ की रिलीज को 2 सप्ताह हो गए हैं तथा इसे लेकर लोगों में क्रेज आज भी कम नहीं हो रहा है। दूसरे वीकेंड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। शनिवार को इसने 31.07 करोड़ कमाए तथा आरभिंक आंकड़ों में अब इसके रविवार के कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि इसने 41 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि इसकी पहले दिन की कमाई से अधिक है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर ओपनिंग डे से अधिक कलेक्शन किया है।

वही बात यदि ‘गदर 2’ के टोटल कलेक्शन की करें तो ये 400 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है। 10वें दिन के कलेक्शन के पश्चात् इसकी अभी तक कुल कमाई 377.20 करोड़ तक पहुंच गई है। रविवार को बड़ी उछाल ने लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है। अब लोग और निर्माता इसके जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि यदि इसकी कमाई इसी प्रकार से हुई तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।

आखिर क्यों अभी तक सुष्मिता सेन ने नहीं की शादी? खुद एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

नहीं होगी सनी देओल के बंगले की नीलामी, बैंक ने वापस लिया ऑक्शन का नोटिस

सलमान खान के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, फैंस पूछ रहे ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -