शो से बाहर होते ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार
शो से बाहर होते ही इस एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार
Share:

इन दिनों नागिन 3 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों शो में अनु की मौत हो चुकी है. वैसे तो आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' बहुत तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन चुका है लेकिन शो में अनु को खूब पसंद किया जा रहा था जो अब शो का हिस्सा नहीं है. आप सभी जानते ही हैं कि नागिन 3 को हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप पर देखा जा रहा है ऐसे में शो से अनु के जाने के बाद शो को थोड़ा धक्का लगा है. नागिन दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है लेकिन अनु शो में सबसे ज्यादा पसंद की जाती थीं लेकिन अब वह शो का हिस्सा नहीं है.

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि अनु का असली नाम हेली दारुवाला है और हेली दर्शकों को खूब पसंद आ रहीं थीं साथ ही शो में वह बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आती थीं लेकिन रियल लाइफ में वह इन दिनों लगातार संस्कारी अवतार में तवसीरें क्लिक करवाकर अपलोड कर रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है Muah @makeupbyreshmerchant by @fenilshah07 Location @truetrammtrunk #bkc..!!

इसी के साथ एक तस्वीर और अपलोड की है और कैप्शन दिया है Outfit by @mmitaaism Location @truetrammtrunk #bkc by @fenilshah07 MUAH @makeupbyreshmerchantJewellery @snehaljewel आप सभी को यह बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर 207k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पंसद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हेली हर दिन एक ख़ास तस्वीर अपलोड करती है.

पहली बार सरेआम अपने पति को लिपलॉक करते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने ख़ास अंदाज में दी हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई

नवरात्री गरबों में इस टीवी एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर रहीं हैं लडकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -